You Tube हुआ हैकर्स का शिकार, Despacito song हुआ you tube से गायब

YouTube हुआ हैकर्स का शिकार, Despacito song हुआ youtube से गायब, दोस्तों आपने लोगों के twitter account हैक होते तो सुना होगा, लेकिन youtube hack होना शायद ही सुना हो।

Despacito song vs youtube hackers.

You tube hacking  के बाद हैकर्स ने कई स्टैंडर्ड you tube video डिलिट कर दिए। Vevo की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किया गया singer Luis Fonsi Ft. Daddy Yankee का प्रसिद्ध गाना Despacito song डिलिट कर दिया गया है। वीडियो के thumbnail में एक तस्वीर दिख रही है, जिसमें कई लोग हाथ में बंदूक लिए कैमरों की ओर पोज कर रहे हैं।

You Tube हुआ हैकर्स का शिकार, Despacito song हुआ you tube से गायब

इन सभी लोगों ने Mask पहन रखा है। हालांकि Despacito song के video में कही भी ऐसा सीन नहीं है। क्लिप करने में वीडियो मौजूद नहीं है। बता दें कि Despacito यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो है।

पिछले हफ्ते ही video ने 500 करोड़ से ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड बनाया था। The verge की रिपोर्ट के मुातबिक इसके अलावा Shkira, सेलेना गोमेज, ड्रेक और टेलर स्विफ्ट के भी गाने डिलिट हुए हैं। गानों के orignal  clip Vevo द्वारा अपलोड किए गए थें। हैकर्स ने खुद को Prosox और Kuroi’sh बताया है।

उन्होंने video description में लिखा है कि फ्री फिलिस्तीन, जिसका मदलब है कि फिलिस्तीन को आजाद करो। वहीं इस बारे में यूड्यूब व वेवो की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है। हालांकि बाद में ये वीडियो नजर आने लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here