अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फैंस के बीच ये ट्रेलर वायरल हो रहा है और फिल्म की स्टार कास्ट की भी काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म में अरसे बाद शरमन जोशी किसी बिग बजट फिल्म में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी जैसे सितारे भी नज़र आ रहे हैं.

हालांकि एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अक्षय की फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं और इसी फिल्म के साथ ही वे अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत भी कर रही हैं.नित्या मेनन इस फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. नित्या मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के चलते चर्चा में रही हैं. वे इस फिल्म में एक सैटेलाइट डिज़ाइनर का किरदार निभा रही हैं.

नित्या का जन्म 1988 में हुआ था. वे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं. वे एक प्लेबैक सिंगर भी हैं. उन्होंने दो तेलुगू फिल्मों क्रमश रानी रोजू और मल्ली मल्ली इडी’ और एक तमिल फिल्म मर्सेल के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी जीते हैं. नित्या ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने साल 1998 में आई  इंडियन इंग्लिश फिल्म Monkey who knew too much में तब्बू की छोटी बहन का रोल निभाया था.

इसके बाद उन्होंने साल 2006 में कन्नड़ फिल्म 7 ऑक्लॉक में सपोर्टिंग एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को कन्नड़ के टॉप सिनेमाटोग्राफर संतोष राय पताजे ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर नित्या ने कहा था कि मेरा बॉलीवुड में शानदार अनुभव रहा है. मैं बहुत खुश हूं कि मैं मिशन मंगल जैसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी खेलने जा रही हूं. मैं हमेशा से एक अच्छी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी और ये एक शानदार टीम है.

नित्या मेनन ने अपने शूटिंग के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा था कि हम लोग खाना साथ खाते थे. अक्षय सर हम सबके लिए खाना लेकर आते थे. ये एक बेहद प्यारा अनुभव था. इस इंडस्ट्री ने मेरा काफी अच्छे से स्वागत किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here