Zero First Movie Review

शाहरुख खान की ‘जीरो’ के Review से बॉलीवुड में मचा हड़कंप

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है । ये फिल्म कल यानी 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है । फिल्म में शाहरुख खान एक बौने लड़के का किरदार निभा रहे हैं । शाहरुख के अलावा ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आएंगी । शाहरुख अपनी इस फिल्म को हिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं । शाहरुख हर मुमकिन तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। शाहरुख की पिछली फिल्म ‘हैरी मेट सेजल’ फ्लॉप हो गई थी । इस वजह से शाहरुख ‘जीरो’ को हिट बनाने की कोशिश कर रहे हैं । ‘जीरो’ को लेकर शाहरुख की मेहनत पर उस वक्त पानी फिरता नजर आया जब सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यूज आना शुरू हो गए।

Zero First Movie Review

इन रिव्यूज से बॉलीवुड और दर्शकों में खलबली मच गई । दरअसल, कुछ रिव्यू निगेटिव थे तो कुछ पॉजिटिव। ‘जीरो’ के रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शक निगेटिव रिव्यू को पढ़कर निराश हो गए और मायानगरी में भी हड़कंप मच गया । खास बात ये रही कि डोनाल्ड ट्रंप से लेकर मिथुन चक्रवर्ती तक ने ‘जीरो’ के रिव्यू दिए ।

इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल, अक्षय कुमार, आमिर खान, हिलेरी क्लिंटन और व्लामिदिर पुतिन ने भी ‘जीरो’ का रिव्यू दिया । इन रिव्यूज को आप यहां देख सकते हैं । अगर आप ‘जीरो’ को लेकर सोच में पड़ गए हैं तो बता दें कि ये सभी फेक अकाउंट हैं । जी हां, इन सेलेब्रिटीज के फेक अकाउंट से रिव्यू ट्वीट किया गया है । कुछ रिव्यूज बेहद मजेदार हैं । नरेंद्र मोदी के फेक अकाउंट से किया गय ट्वीट- ‘मित्रों- अभी जीरो देखी । इस तरह के सिनेमा की हम भारतीयों को सराहना करनी चाहिए । 5/5 स्टार । मैं इस फिल्म और शाहरुख खान को नेशनल अवॉर्ड देने की घोषणा करता हूं ।’

अरविंद केजरीवाल के फेक अकाउंट से किया गय ट्वीट- ‘मैंने भी जीरो देखी । ये अब तक की सबसे खराब फिल्मों में से एक है । फिल्म के सेकंड हाफ में तो सब सो गए । मैं 5/1.5 स्टार दूंगा ।’ डोनाल्ड ट्रंप और राहुल गांधी के फेक अकांउट से किया गया ट्वीट भी जबरदस्त है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here